सीधे मुख्य कॉन्टेंट पर जाएं
सभी कलेक्शनसामान्य प्रश्न
Deposit/Withdrawal की स्थिति कैसे जांचें?
Deposit/Withdrawal की स्थिति कैसे जांचें?

वेबपेज से अपने लेनदेन की स्थिति की जांच करने के बारे में मार्गदर्शन।

2 हफ़्ते पहले अपडेट किया गया

आपके बेटिंग अकाउंट में लेन-देन में कभी-कभी नेटवर्क लोड के कारण देरी हो सकती है। इस लेख में, हम ऐसी देरी के पीछे के कारणों का पता लगाएंगे और आपके लेन-देन की स्थिति की जाँच करने के लिए एक गाइड प्रदान करेंगे। इन प्रक्रियाओं को समझना एक सहज अनुभव सुनिश्चित करता है और आपको अपने बेटिंग अकाउंट लेन-देन की प्रगति के बारे में सूचित रहने में मदद करता है।

लेन-देन की स्थिति कैसे जांचें?

  1. अपने बेटिंग खाते में लॉग इन करें: अपने क्रेडेंशियल्स का उपयोग करके अपने बेटिंग खाते में लॉग इन करके शुरू करें।

2. अपने व्यक्तिगत खाता पृष्ठ पर जाएं: नीचे दिखाए अनुसार ऊपर दाईं ओर स्थित आइकन पर क्लिक करें।

3. भुगतान इतिहास पर जाएँ: मेनू में 'भुगतान इतिहास' देखें।

4. लेनदेन की स्थिति जांचें: विशिष्ट लेनदेन का पता लगाएं और उसकी स्थिति जांचें।

Deposit

  • अस्वीकृत स्थिति: ऐसे कई कारण हो सकते हैं जो आपको अपने खाते में जमा करने से रोक सकते हैं।

यदि समस्या बनी रहती है तो अपने उचित भुगतान सिस्टम से संपर्क करें।

  • इन-प्रोसेसिंग स्थिति: कभी-कभी ऐसा नेटवर्क त्रुटि या आपके लेनदेन को सक्रिय न करने के कारण हो सकता है।

इन देरी में 1-5 घंटे लग सकते हैं, अगर समय सीमा बीत जाती है तो सहायता से संपर्क करें।

पूर्ण स्थिति: धनराशि को सट्टेबाजी खाते के मुख्य शेष में सफलतापूर्वक जमा किया जाना चाहिए।

Withdrawal

अस्वीकृत स्थिति: आपके खाते से निकासी को प्रभावित करने वाले कई कारण हो सकते हैं, कृपया निम्नलिखित पर विचार करें;

  • आपके द्वारा की गई अंतिम जमा राशि का 70% उपयोग करें। (या शेष राशि निकालने के लिए कमीशन के रूप में 5% कटौती प्राप्त करने के लिए सहायता से संपर्क करें)।

  • चयनित सिस्टम के माध्यम से निकासी उपलब्ध नहीं है।

  • आपके खाते में भुगतान सीमा हो सकती है।

  • सक्रिय बोनस: एक सक्रिय बोनस आपको निकासी का अनुरोध करने की अनुमति नहीं दे सकता है।

  • सत्यापन पास करें: आप सत्यापन के बिना केवल 7,500 रुपये तक निकाल सकते हैं।

सत्यापन कैसे पास करें?

सक्रिय बोनस की जांच कैसे करें?

रद्द स्थिति: यह भुगतान प्रणाली या तकनीकी त्रुटियों के कारण हो सकता है। (आपकी धनराशि आपके खाते की मुख्य शेष राशि में वापस कर दी जानी चाहिए)

पूर्ण स्थिति: आपके खाते से धनराशि सफलतापूर्वक डेबिट हो गई है।

ध्यान दें: कुछ भुगतान विधियों में धनराशि जमा होने में अतिरिक्त दिन लग सकते हैं।

हमें उम्मीद है कि यह लेख उपयोगी रहा होगा और आपको बहुमूल्य जानकारी प्रदान की होगी। आपकी प्रतिक्रिया हमारे लिए अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण है, और हम आपसे विनम्र निवेदन करते हैं कि आप नीचे दिए गए लेख को रेट करें ताकि हमें अपनी सेवाओं को बेहतर बनाने और भविष्य में आपकी आवश्यकताओं को बेहतर ढंग से पूरा करने में मदद मिल सके। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद!

क्या इससे आपके सवाल का जवाब मिला?