आप निम्नलिखित लेख में आवश्यक दस्तावेजों के प्रकार की जांच कर सकते हैं, "परिमैच खाता सत्यापन के लिए कौन से दस्तावेज जमा करना आवश्यक है".
चलिए नीचे आपको विस्तार से इस प्रक्रिया के बारे में बताते हैं:
आधार कार्ड (सामने की ओर, पीछे की ओर और सेल्फी) अपने खाते के केवाईसी सेक्शन में या हमारे मैसेंजर और ईमेल के माध्यम से support@parimatch.in पर जमा कर सकते हैं.
एक बार सबमिट करने के बाद, हमारी सत्यापन करने वाली टीम आपके दस्तावेज़ों की समीक्षा करेगी और आपके पैरिमैच खाते को "सत्यापित" स्थिति में अपडेट करेगी.
टिप्सः
यह सुनिश्चित करें कि भेजे जा रहे दस्तावेज़ स्पष्ट हैं और आपके खाते को सत्यापित करने के लिए आवश्यक हैं.
दुर्लभ परिस्थितियों में, अतिरिक्त सत्यापन का अनुरोध किया जा सकता है. इसके कारण आपको हमें निम्नलिखित में से कोई भी दस्तावेज़ उपलब्ध कराने की आवश्यकता हो सकती है:
खाते में उल्लिखित व्यक्तिगत डेटा से मेल खाने वाले पूरे नाम और पते के साथ बैंक स्टेटमेंट (पिछले 3 महीनों के भीतर जारी किया गया) - अपलोड करने के लिए 1 फ़ाइल.
उपयोगिता बिल (पिछले 3 महीनों के भीतर जारी किया गया) जिसमें पूरा नाम और पता खाते में उल्लिखित व्यक्तिगत डेटा से मेल खाता हो - अपलोड करने के लिए 1 फ़ाइल।
सत्यापन विभाग के अनुरोध के अनुसार कोई अन्य दस्तावेज.
एक बार जब आप केवाईसी सत्यापन से गुजर चुके हैं, तो आपको इसे दोबारा नहीं करना होगा जब तक कि आपके द्वारा प्रदान किए गए दस्तावेज़ वैध रहते हैं, या अगर सत्यापन विभाग को हमारे नियमों और शर्तों में बताए गए अनुसार अतिरिक्त दस्तावेज़ों की आवश्यकता होती है.
अगर आपके कोई और प्रश्न हैं या ऊपर दी गई जानकारी स्पष्ट नहीं है तो कृपया हमारी सहायता टीम से संपर्क करने में संकोच न करें. हम ख़ुशी से आपकी सहायता करेंगे!