हमारे सभी ग्राहकों की किसी भी तरह की परेशानी ना हो इसके लिए, हम पहले ही उन्हें सलाह देते हैं कि पंजीकरण के समय अपना कानूनी नाम ही उपयोग करें। जो नाम आपके दस्तावेजों में है, उसी नाम के साथ आपको पंजीकरण प्रक्रिया पूरी करनी चाहिए।
लेकिन अगर आपने पंजीकरण के वक्त अपने नाम में कोई गलती कर दी है, तो भी आपको परेशान होना जरूरी नहीं है। नाम में सुधार करने की प्रक्रिया है, जिसे आप सुधार कर सकते हैं।
अपना नाम सही करने के लिए, कृपया हमें support@parimatch.in पर एक त्वरित ईमेल भेजें या लाइव चैट के माध्यम से हमसे संपर्क करें और हम बाकी का ध्यान रखेंगे। हमें चाहिए:
एक अतिरिक्त दस्तावेज़ की फोटो (जैसा आपका पैन कार्ड या अंतर्राष्ट्रीय पासपोर्ट) जिसका आपका पूरा नाम स्पष्ट रूप से दिखता है।
सुरक्षा प्रश्न (Secret Question) का उत्तर साझा करें.
हमें बताएं कि तुलनात्मक Parimatch खाते के साथ आपके दस्तावेज़ पर नाम या उपनाम में अंतर क्यों है।
हम इस मामले में आपकी सहायता की सराहना करते हैं। यदि आपके पास और प्रश्न हैं, तो कृपया हमारे ग्राहक सहायता से संपर्क करने में संकोच न करें।
नोट:
नाम सुधार प्रक्रिया से गुजरना हमेशा संभव नहीं हो सकता है क्योंकि यह सत्यापन विभाग के विवेक पर निर्भर करता है।