अगर आपने अपने अकाउंट में गलत फ़ोन नंबर दर्ज किया है, तो आपके फ़ोन नंबर को सही करने की प्रक्रिया अलग होगी। इसीलिए हमने हर चरण के लिए एक प्रक्रिया बनाई है।
केस 1: फ़ोन नंबर का आंशिक/पूर्ण सुधार (कोई वित्तीय इतिहास नहीं)
यदि आपके Parimatch खाते में कोई वित्तीय इतिहास नहीं है (अर्थात कोई सफल जमा नहीं हुआ है), तो आप ईमेल के माध्यम से हमारी सहायता टीम को अनुरोध भेज सकते हैं और हमारी टीम तुरंत आपकी सहायता करेगी।
केस 2: फ़ोन नंबर का आंशिक/पूर्ण सुधार (वित्तीय इतिहास है)
यदि आपके Parimatch खाते में वित्तीय इतिहास है (अर्थात कोई सफल जमा है), तो आपको पहले अपना खाता सत्यापित करना होगा। खाता सत्यापित होने के बाद, कृपया नीचे दिए गए चरणों का पालन करें:
अपना ईमेल पता अपडेट करने के लिए, इन चरणों का पालन करें:
अपना वीडियो रिकॉर्ड करें जिसमें आप ये चीज़ें दिखाते हुए दिखें:
आपका आधार कार्ड/पैन कार्ड
एक कागज़ जिस पर आपका नाम, उपनाम, आज की तारीख़ और 'Phone Number Change for Parimatch' लिखा हो।
2. लिखित रूप में प्रदान करें:
आपका बेटिंग अकाउंट आईडी
आपका पुराना फ़ोन नंबर
आपका नया फ़ोन नंबर
बदलाव की पुष्टि
वीडियो और दस्तावेजों में स्पष्टता सुनिश्चित करें। जब हमें सभी आवश्यक जानकारी मिल जाएगी, तो हम तुरंत अपडेट करेंगे। अगर आपको मदद की ज़रूरत है, तो हमसे संपर्क करें। आपके सहयोग के लिए धन्यवाद।